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वजन घटाने के लिए keto one

keto one priceketo one मायने रखता है कैलोरी आकार में हो रही है और विशिष्ट विकृतियों के लिए खतरे कारकों को नीचे लाने के लिए मजबूर कर रहे हैं । जबकि कम वसा वाले आहार आम तौर पर पाउंड बहाने की उंमीद कर रहे लोगों के लिए निर्धारित कर रहे हैं, जांच से पता चलता है कि keto है, सच कहा जा सकता है, वजन में कमी से एक बेहतर दृष्टिकोण ।

कई वजन नियंत्रण योजनाओं के विपरीत, कीटो आप दोपहर के लिए कैलोरी की एक पूर्व निर्धारित संख्या खाने के मद्देनजर भूख महसूस नहीं छोड़ेंगे । कीटो कम कार्ब्स खाने के लिए एक शानदार और भरने की रणनीति है। सच कहा जा सकता है, आप कैलोरी का पालन किए बिना अधिक फिट हो सकते हैं- कुछ ऐसा जो कई व्यक्तियों को विभिन्न वजन नियंत्रण योजनाओं से चिपके रहने से रोकता है।

कुछ कारण हैं कि कीटो कम वसा वाले खाने की दिनचर्या की तुलना में अधिक कुशल है, जिसमें प्रोटीन की खपत का विस्तार शामिल है। वजन कम करने और मेटाबोलिक भलाई के लिए उच्च प्रोटीन प्रवेश अमूल्य है।

keto one के अन्य स्वास्थ्य लाभ

कीटोजेनिक आहार शुरू में मिर्गी जैसी न्यूरोलॉजिकल बीमारियों के इलाज के लिए बनाया गया था। केवल शेष शताब्दी के दौरान, भोजन से कीटोजेनिक बचना के अन्य चिकित्सा लाभों का विश्लेषण करने के लिए अंतहीन परीक्षाएं की गई हैं। Keto भलाई की स्थिति की भीड़ के लिए लाभ की पेशकश करने के लिए दिखाई दिया गया है:

कोरोनरी बीमारी: कीटोजेनिक आहार कोलेस्ट्रॉल के स्तर में सुधार कर सकता है और मांसपेशियों को वसा अनुपात और ग्लूकोज में कम कर सकता है- कोरोनरी बीमारी के लिए सभी खतरे वाले कारक।

घातक विकास: कीटो के रूप में अब रोगों के इलाज और ट्यूमर के विकास को मध्यम करने के लिए उपयोग किया जा रहा है ।

अल्जाइमर बीमारी: कीटो अल्जाइमर बीमारी के दुष्प्रभाव को कम कर सकता है या इसकी प्रगति को कम कर सकता है। अनुसंधान निरंतर है।

मिर्गी: अनुसंधान से पता चला है कि कीटोजेनिक आहार मिर्गी के बच्चों द्वारा अनुभवी दौरे की मात्रा में खासी कमी का कारण बन सकता है।

पार्किंसंस की बीमारी: एक जांच सबूत है कि खाने आहार पार्किंसंस रोग संकेत में सुधार बनाया है, लेकिन अधिक अनुसंधान की आवश्यकता है ।

पॉलीसिस्टिक अंडाशय विकार: कीटो इंसुलिन के स्तर को नीचे ला सकता है, जो पॉलीसिस्टिक अंडाशय विकार के इलाज में नौकरी ग्रहण कर सकता है।

मन के घाव: प्राणियों पर निर्देशित एक जांच में पाया गया कि कीटो अंधकार स्वस्थ होने और सेरेब्रम क्षति स्वस्थ होने में मदद कर सकता है ।

त्वचा की सूजन: कम चीनी और तैयार पोषण (इंसुलिन का स्तर कम) खाने से त्वचा को तोड़ने में सुधार होता है और ब्रेकआउट की पुनरावृत्ति कम होती है।

मधुमेह: कीटो इंसुलिन प्रभाव क्षमता और वसा दुर्भाग्य का विस्तार कर सकते हैं, जो टाइप 2 मधुमेह (या प्रीडायबिटीज) वाले व्यक्तियों के लिए बहुत बड़े फायदे हैं। keto one

क्यों keto oneआहार प्रभावों वसा जला

Keto आकार में हो रही है और अपने जीवन के लिए कुछ सकारात्मक सुधार रोल के साथ आप की सहायता कर सकते हैं । हाई-फैट, लो कार्ब डाइट ने देर तक काफी शोहरत बढ़ा दी है, जिससे कीटो-तारीफ करने वाले खाने वालों का पूरा नेटवर्क बन गया है ।

कैलोरी कारावास के साथ बिल्कुल भी पसंद नहीं है, कीटो का कारण बनता है कि आप अपने शरीर को कीटोसिस में रखकर अधिक फिट हो जाते हैं। उस बिंदु पर जब आप महत्वहीन शर्करा खाते हैं, तो आपका शरीर जीवन शक्ति के लिए कीटोन पैदा करता है। कीटोन्स पोषण में पाए जाने वाले असंतृप्त वसा या आपकी बहुत ही मांसपेशियों बनाम वसा से आपके जिगर में बने होते हैं। इन पंक्तियों के साथ, आपका जिगर वास्तव में कीटोन बनाने के लिए वसा का सेवन करता है। कीटोन्स का उपयोग कार्ब्स के बदले जीवन शक्ति के लिए किया जाता है।

चूंकि आपका शरीर लगातार ईंधन स्रोत के रूप में वसा का सेवन करता है, इसलिए आप अधिक फिट होने लगेंगे। आप इस बारे में सोच रहे होंगे कि क्या कीटो स्पष्ट मुद्दे क्षेत्रों को लक्षित कर सकता है, उदाहरण के लिए, आंत वसा। कुछ व्यक्तियों के लिए आवश्यकता सूची में मिडसेक्शन वसा का उपभोग करना अधिक है। आपके मिडसेक्शन में वसा सहज वसा है, जो एक खतरनाक प्रकार का वसा है जो पेट क्षेत्र के अंदर कहीं रहता है, आपके आवक अंगों को एन्केश करता है। सहज वसा कोरोनरी बीमारी और टाइप 2 मधुमेह से जुड़ा हुआ है।

वास्तव में, आप कमी के लिए वसा क्षेत्रों को स्पॉट-टारगेट नहीं कर सकते हैं। आपका शरीर चुनता है कि वजन में कमी कहां होगी। किसी भी मामले में, कीटो मुश्किल पौंच वसा के साथ वितरण के लिए मूल्यवान हो सकता है ।

पौंच वसा, या सहज वसा, गुणों के मिश्रण और परिष्कृत कार्ब्स और चीनी में एक खाने की दिनचर्या उच्च से उत्पन्न होता है। सहज वसा एक खिंचाव के ज्यादा बिना उत्तेजित हो सकता है, यह अचिन्त्य खोने के लिए जिद्दी और नसों को शामिल करने के लिए खतरनाक बना रही है । एक अच्छी तरह से परिभाषित कीटो दिनचर्या ठोस कम करने के प्रभावों है, यह मुश्किल पेट वसा ड्रॉप करने के लिए आसान बना रही है ।

अकेले Keto की संभावना वसा का एक बहुत खोने के लिए पर्याप्त नहीं होगा । Keto उच्च बल अंतरिम तैयारी (HIIT) के साथ मिश्रण में सराहनीय कार्य करता है बाहर काम करता है । किसी भी नए आहार या व्यायाम योजना शुरू करने से पहले लगातार अपने प्राथमिक देखभाल चिकित्सक के साथ सलाह। keto one

एक कीटो आहार आकार में हो रही के साथ आप सहायता करेंगे?

कम जीवन शक्ति में लेने से आप उपभोग वजन में कमी का संकेत होगा । राष्ट्रीय आहार और पोषण सर्वेक्षण की रिपोर्ट है कि कुल मिलाकर हम कार्ब्स से हमारी जीवन शक्ति का बहुत लगभग ५० प्रतिशत मिलता है । “किसी भी घटना में इस काटने आधे शायद पूरी कैलोरी प्रवेश कम करने जा रहा है, चाहे वह वसा के साथ हटा दिया है “, Medlin कहते हैं । तो फिर, इस घटना में कि आप अपने शरीर की जरूरत से वसा से कैलोरी की एक बड़ी संख्या में खाते है यह वर्तमान में वसा के रूप में दूर रखा जाएगा ।

‘ मेरे जैसे खाने के रूप में हालांकि मुझे ‘ विश्वास प्रणाली अपूर्ण है लगता है । मैडलिन कहते हैं, “हम पूरे विशिष्ट वंशानुगत गुण और जीवन के तरीके हैं, जिसका मतलब है कि हम सभी समान नहीं दिखाई दे सकते हैं । अनुसंधान से पता चलता है सबसे अच्छा वजन कम करने आहार एक आप पर्याप्त समय के लिए पालन करने के लिए वसा अनुपात के लिए अधिकता मांसपेशियों को कम कर सकते है ।

कीटो आहार के साथ लंबी दौड़ शामिल होना कम है। मेडलिन एक पूरे पोषण वर्ग को सीमित करने के लिए संदर्भित करता है, साइड इफेक्ट ‘ केटो इंफ्लूएंजा ‘ के रूप में जाना जाता है (मस्तिष्क दर्द, बीमारी, clogging, थकान और आराम की गिनती) जो दो से सात दिनों के बाद में लात कर सकते हैं, और उच्च से अधिक सामांय खर्च संभावित कारणों के रूप में आहार खाने क्यों व्यक्तियों को इसका पालन करने के लिए लड़ाई हो सकती है ।

आहार विशेषज्ञ प्रिया Tew कहते हैं, “कीटो आहार कुछ दृढ परिस्थितियों के लिए उपयोग किया जाता है और मानक वजन में कमी विज्ञापन के लिए इरादा नहीं है “Starches हमारे खाने आहार में एक महत्वपूर्ण काम है और जब उंहें कम वजन में कमी यह प्रबंधनीय नहीं है उंहें एक बहुत ही कम स्तर तक कम करने में मदद कर सकते हैं।

साइड इफेक्ट को कम करने के निर्देश

इस तथ्य के बावजूद कि कीटोजेनिक कम कार्ब्स खाता है, अधिकांश ठोस व्यक्तियों के लिए ठीक हैं, आपको कुछ लक्षणों का सामना करना पड़ सकता है जबकि आपका शरीर आपके नए खाने की दिनचर्या में समायोजित हो जाता है। परिवर्तन के इस समय के कुछ समय के रूप में बुलाया कुछ समय है “कीटो इंफ्लूएंजा ” और आमतौर पर सिर्फ कुछ दिनों के लिए जा रहा रहता है ।

कीटो इन्फ्लूएंजा में कम जीवन शक्ति, भूख, आराम परेशान करने वाले प्रभाव, या पेट से संबंधित संकट शामिल हो सकते हैं। कुछ लोगों को प्रारंभिक शायद ही कीटो के किसी भी लंबी अवधि के लिए झुकाव मिचली की घोषणा की है ।

इन प्रतिक्रियाओं को सीमित करने के लिए, आप कीटो में अपना रास्ता स्लाइड कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप पूर्ण कीटो जाने से पहले आधे महीने के लिए उत्तरोत्तर पारंपरिक कम कार्ब आहार का प्रयास कर सकते हैं। यह प्रक्रिया आपके शरीर को अपने खाने की दिनचर्या से कार्ब्स को पूरी तरह से निष्कासित करने से पहले तेजी से वसा का उपभोग शुरू करने के लिए तैयार कर सकती है।

एक कीटोजेनिक आहार इसी तरह अपने जल स्तर और खनिज समता को समायोजित कर सकते हैं। आपअपने पोषण के लिए अतिरिक्त नमक जोड़ने या खनिज संवर्द्धन लेने के लिए अपने शरीर में ठेठ समकरण फिर से स्थापित करने के बारे में सोचना हो सकता है ।

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